Home Business अमिताभ बच्चन का पड़ोसी बनने का मौका, बस इतने करोड़ करने होंगे खर्च

अमिताभ बच्चन का पड़ोसी बनने का मौका, बस इतने करोड़ करने होंगे खर्च

0
अमिताभ बच्चन का पड़ोसी बनने का मौका, बस इतने करोड़ करने होंगे खर्च

[ad_1]

क्या आप भारतीय सिनेमा जगत के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का पड़ोसी बनना चाहते हैं? अगर हां तो आपको इसका शानदार मौका मिल रहा है, लेकिन इसके लिए आपको मोटी रकम खर्च करने की जरूरत होगी. उसके बाद आप बच्चन परिवार के आवास जलसा के बगल में बंगला खरीद सकते हैं.

इतनी है बंगले की शुरुआती कीमत

मनीकंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बगल में स्थित एक बंगले की नीलामी की जा रही है. यह नीलामी 27 मार्च को होने वाली है. जिस प्रॉपर्टी की नीलामी हो रही है, उसमें इनडोर और आउटडोर स्पेस दोनों शामिल हैं. पूरी प्रॉपर्टी 3 हजार स्क्वेयर फीट से भी ज्यादा बड़े एरिया में है. इस प्रॉपर्टी के लिए नीलामी की शुरुआती कीमत 25 करोड़ रुपये रखी गई है.

बंगले के ऊपर बैंक का कर्ज बकाया

रिपोर्ट के अनुसार, जलसा के पड़ोस में स्थित इस बंगले की नीलामी सरफेसी एक्ट (सिक्योरिटाइजेशन एंड रिकंस्ट्रक्शन ऑफ फाइनेंशियल एसेट्स एंड इंफोर्समेंट ऑफ सिक्योरिटी इंटरेस्ट एक्ट) के तहत की जा रही है. बंगले के एवज में पुराने मालिकों ने कर्ज लिया हुआ है. बैंक सेवन स्टार सैटेलाइट प्राइवेट लिमिटेड नाम कंपनी समेत बॉरोअर्स और को-बॉरोअर्स को 12.89 करोड़ रुपये का बकाया क्लियर करने के लिए कई बार कह चुका है.

इसी महीने होने वाली है नीलामी

बैंक के बार-बार कहने के बाद भी कर्जदारों के द्वारा बकाए का भुगतान नहीं किया गया, जिसके बाद अंतत: बैंक ने प्रॉपर्टी को अपने कब्जे में ले लिया और उसकी नीलामी करने का फैसला लिया. तमाम प्रक्रियाओं के बाद अब 27 मार्च को प्रॉपर्टी की नीलामी होने जा रही है. बैंक ने नीलामी में हिस्सा लेने वाले संभावित खरीदारों से 2.5 करोड़ रुपये की अर्नेस्ट मनी डिपॉजिट की डिमांड की है.

इस तरह से ले सकते हैं नीलामी में हिस्सा

इसका मतलब हुआ कि अगर आप भी अमिताभ बच्चन का पड़ोसी बनना चाहते हैं और जलसा के बगल में स्थित बंगले को खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए नीलामी में हिस्सा लेना होगा. नीलामी में हिस्सा लेने के लिए सबसे पहले 2.5 करोड़ रुपये जमा करने होंगे. चूंकि बेस प्राइस 25 करोड़ रुपये है, नीलामी की शुरुआत यहीं से होगी. मतलब बंगले के लिए आपको 25 करोड़ रुपये से ज्यादा ही रकम का बंदोबस्त करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: …तो कुछ ही सालों में बैंकरप्ट हो जाएगा अमेरिका, एलन मस्क ने गिनाए कारण

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here