Home Business उड़ानों में देरी – रद्द होने पर भड़के यात्री, विस्तारा ने फ्लाइट्स संख्या घटाने का लिया फैसला

उड़ानों में देरी – रद्द होने पर भड़के यात्री, विस्तारा ने फ्लाइट्स संख्या घटाने का लिया फैसला

0
उड़ानों में देरी – रद्द होने पर भड़के यात्री, विस्तारा ने फ्लाइट्स संख्या घटाने का लिया फैसला

[ad_1]

Vistara Airlines: टाटा समूह और सिंगापुर एयरलाइंस की विस्तारा एयरलाइंस के यात्रियों को फ्लाइट्स के रद्द होने से लेकर उड़ानों में देरी का सामना करना पड़ रहा है. कंपनी ने भी इसे स्वीकार किया है. एयरलाइंस के प्रवक्ता ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में अलग अलग ऑपरेशनल कारणों के चलते विस्तारा एयरलाइंस को फ्लाइट्स के रद्द होने से लेकर उड़ानों में देरी देखने को मिली है. उन्होंने कहा कि एयरलाइंस हालात को सामान्य करने की लगातार कोशिशों में जुटी है.  

दरअसल सोशल मीडिया पर विस्तारा को भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. फ्लाइट्स में देरी और रद्द होने के चलते सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए यात्री अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं. कई यूजर्स ने पिछले दिनों में 5 -5 घंटे उड़ान में देरी की शिकायत की है. कई यात्री ने फ्लाइट रद्द होने के बावजूद पूरा रिफंड ना देने की भी शिकायत कर रहे हैं.  

विस्तारा के प्रवक्ता ने जारी बयान में कहा, पिछले कुछ दिनों में क्रू के ना होने के चलते बड़ी संख्या में फ्लाइट के रद्द होने और देरी का सामना करना पड़ा है. उन्होंने कहा हम इसे स्वीकार करते हैं और कस्टमर्स की हुई इस असुविधा के लिए हमें खेद है. प्रवक्ता ने कहा, हमारी टीम कस्टमर्स को होने वाली असुविधा को कम से कम करने में जुटी है. इसके लिए हमने फ्लाइट्स की संख्या को घटाने का फैसला लिया है जिससे हम अपने नेटवर्क में पर्याप्त कनेक्टिविटी को सुनिश्चित कर सकें. 

विस्तारा के प्रवक्ता ने बताया कि घरेलू रूट्स में बड़े विमान B787-9 ड्रीमलाइनर और A321neo जैसे बड़े विमान को भी तैनात किया गया है जिससे ज्यादा संख्या में यात्री उड़ान भर सकें. एयरलाइंस ने कहा कि कस्टमर्स को वैकल्पिक फ्लाइट ऑप्शंस के साथ नियमों के तहत रिफंड भी ऑफर किया जा रहा है. विस्तारा के प्रवक्ता ने कहा कि हालात को सामान्य बनाने की भरपूर कोशिश की जा रही है और रेग्यूलर कैपेसिटी  के तहत जल्द ही नियमित उड़ानें ऑपरेट करेंगी.   

ये भी पढ़ें 

नितिन गडकरी की प्रतिज्ञा, सड़कों से हटा देंगे पेट्रोल डीजल से चलने वाली 36 करोड़ गाड़ियां



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here