Home Business मुकेश अंबानी परिवार सहित पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर, गणपति बप्पा का लिया आशीर्वाद   

मुकेश अंबानी परिवार सहित पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर, गणपति बप्पा का लिया आशीर्वाद   

0
मुकेश अंबानी परिवार सहित पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर, गणपति बप्पा का लिया आशीर्वाद   

[ad_1]

Mukesh Ambani in Siddhivinayak: रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने रविवार को मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) में दर्शन किए. वह अपने परिवार (Ambani Family) के कई सदस्यों के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे. देश के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी के साथ उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani), उनकी पत्नी श्लोका अंबानी (Shloka Ambani) और उनका बेटा पृथ्वी अंबानी (Prithvi Ambani) भी मौजूद थे. इन सभी ने वहां गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया और सभी की सुख-शांति की प्रार्थना की. 


रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में भी पहुंचे थे सपरिवार 

मुकेश अंबानी धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं. हाल ही में 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में भी वह अपनी पत्नी नीता अंबानी और परिवार के कई सदस्यों को लेकर पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान सभी बहुत प्रसन्न दिखाई दिए थे. इसके बाद उन्होंने बड़े दान का भी ऐलान किया था. प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले उन्होंने अपने घर एंटीलिया (Antilia) पर भी लाइट से जय श्रीराम का नारा लिखा था, जो कि काफी सुंदर था और दूर-दूर से दिखाई दे रहा था.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुई अंबानी फैमिली की फोटो

मुकेश अंबानी के सिद्धिविनायक मंदिर जाने की जानकारी सोशल मीडिया पर भी आ गई. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने मंदिर में मौजूद परिवार की एक फोटो भी शेयर की. लोगों ने उस पर रोचक कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा वह भगवान से कह रहे हैं कि मेरे पास करोड़ों रुपये हैं. ये मैं किसको भेजूं. हाल ही में है फोर्ब्स बिलेनियर लिस्ट 2024 में मुकेश अंबानी को देश का सबसे रईस इंसान और दुनिया का 11वां सबसे दौलतमंद शख्स करार दिया गया था.   

ये भी पढ़ें 

मेट्रो ने एक झटके में बढ़ा दिया किराया, इस शहर में महंगा हुआ रोज का सफर



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here