Home Business लाल बाग के राजा के दर्शन करने परिवार सहित पहुंचे मुकेश अंबानी, किए गणपति के भव्य दर्शन

लाल बाग के राजा के दर्शन करने परिवार सहित पहुंचे मुकेश अंबानी, किए गणपति के भव्य दर्शन

0
लाल बाग के राजा के दर्शन करने परिवार सहित पहुंचे मुकेश अंबानी, किए गणपति के भव्य दर्शन

[ad_1]

Mukesh Ambani: मुंबई में प्रसिद्ध लाल बाग के राजा के दर्शन करने का अलग ही महत्व है और 10 दिनों तक चलने वाले गणेशोत्सव के दौरान हर कोई उनके दर्शनों का लाभ लेना चाहता है. एशिया और देश के सबसे धनवान कारोबारी मुकेश अंबानी भी आज अपने परिवार के साथ गणपति की भव्य प्रतिमा के दर्शन करने के लिए लाल बाग के राजा गए थे.

परिवार सहित लाल बाग के राजा के दर्शनों के लिए पहुंचे मुकेश अंबानी

आज शाम को मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ लालबाग के राजा के दर्शन के लिए पहुंचे थे. मुकेश अंबानी परिवार सहित आज लाल बाग के राजा गणपति के दर्शनों के लिए पहुंचे तो उन्हें देखने के लिए वहां भारी भीड़ जमा हो गई थी. मुकेश अंबानी के साथ उनकी पत्नी नीता अंबानी, बेटे अनंत अंबानी के साथ परिवार के अन्य सदस्य भी लालबाग के राजा के दर्शनों के लिए पहुंचे थे.

देश में 19 सितंबर को गणपति उत्सव की शुरुआत हुई और इसी दिन देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी ने गणपति बप्पा का स्वागत अपने आवास एंटीलिया पर भी किया था. उनके आवास एंटीलिया पर बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत की कई जानी-मानी हस्तियां इस दिन पहुंची और गणपति बप्पा के दर्शन किए थे. मुकेश अंबानी के आवास पर गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे भी अपनी पत्नी और पुत्र के साथ आए थे जिसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब देखा गया था.


10 दिनों तक चलता है गणेशोत्सव

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई और महाराष्ट्र में गणेशोत्सव का उत्साह हर साल देखते ही बनता है. इन 10 दिनों में राज्य में चारों ओर गणपति बप्पा मोरया की गूंज सुनने को मिलती है. विघ्नहर्ता भगवान गणेश और उनके भक्तों का उत्साह इस दौरान चरम पर होता है. अंबानी परिवार भी भगवान गणेश का बड़ा भक्त है और उनके हर मंगलकार्य के समय या गाहे-बगाहे वो मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर भगवान गणपति के दर्शन करने जाते रहते हैं.

ये भी पढ़ें

iPhone 15: ऑर्डर करेंगे और 10 मिनट में ही घर पहुंच जाएगा नया आईफोन, यहां मिल रही शानदार फैसलिटी

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here